वीडियो परिचर्चा: आखिर इस देश में कौन डरा हुआ और असुरक्षित है?

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
वीडियो Published On :


उपराष्‍ट्रपति हामिद अंसारी ने जाते-जाते एक बयान देकर सियासी हलकों में तहलका मचा दिया है। उनका कहना है कि इस देश में मुसलमान असुरक्षित और डरा हुआ है। बयान की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उसी दिन बयान दिया कि देश में शोषित, वंचित और दलित डरा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी बरसों से कहती आ रही है कि देश में हिंदू डरा हुआ और असुरक्षित है। अगर सभी सही हैं और जब डर व असुरक्षा से कोई देश में कोई बचा ही नहीं है तो फिर जनता की चुनी हुई सरकार कर क्‍या रही है? कोई झूठ तो नहीं बोल रहा?

स्‍पेशल कवरेज न्‍यूज़ के सौजन्य से इस विषय पर एक विशेष परिचर्चा में शामिल हैं उसके संपादक शिव कुमार मिश्र, राजनीतिक संपादक माजिद अली खान और मीडियाविजिल डॉट कॉम के कार्यकारी संपादक अभिषेक श्रीवास्‍तव। वीडियो साभार स्‍पेशल कवरेज न्‍यूज़।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।