गठबंधन की ताकत को देखकर प्रियंका गांधी ने मैदान छोड़ दिया: शालिनी यादव

शिव दास
वीडियो Published On :


शालिनी यादव बनारस से सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की उम्‍मीदवार हैं। वे पहले भी सपा की ओर से घोषित उम्‍मीदवार थीं, लेकिन बीच में नामांकन के दिन पार्टी हाईकमान ने उन्‍हें बैठाकर बीएसएफ के बरखास्‍त सिपाही तेज बहादुर यादव को टिकट दे दिया। जब तेज बहादुर यादव का परचा चुनाव आयोग से निरस्‍त हो गया तो शालिनी यादव को फिर से प्रत्‍याशी बनाना पड़ा। अब तेज बहादुर के पास कोई गुंजाइश नहीं बची है क्‍योंकि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है, लेकिन वे शालिनी यादव के समर्थन में प्रचार बेशक कर रहे हैं।

इस समूचे घटनाक्रम समेत अपने चुनावी एजेंडे पर शालिनी यादव ने मीडियाविजिल के शिव दास से दो दिन पहले लंबी बातचीत की और दावा किया कि बनारस की असली जंग मोदी और उनके बीच है क्‍योंकि अजय राय हारे हुए विधायक हैं। प्रस्‍तुत है बातचीत के प्रमुख अंश:


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।