काशी ने जिसे अपने सिर पर बिठाया, उस मोदी ने शिवलिंगों को मिला दिया मिट्टी में…


शैवों की आस्‍था के साथ हिंदुत्‍ववादी सरकारों का ऐतिहासिक विश्‍वासघात


मीडिया विजिल मीडिया विजिल
वीडियो Published On :


काशी कोरीडोर के नाम पर बनारस के काशी विश्‍वनाथ मंदिर के इर्द-गिर्द चल रही तोड़फोड़ में जितनी भी मूर्तियां, शिवलिंग और विग्रह पाए जा रहे थे उनके बारे में प्रशासन का दावा था कि इन सब को एक सग्रहालय में सुरक्षित रखा जाएगा। बुधवार को इस दावे की पोल खुल गई जब अस्‍सी घाट के पास एक मोहल्‍ले में कूड़े के एक विशाल ढेर में कई शिवलिंग पाए गए। इसके बाद इलाके में अच्‍छा-खासा बवाल हो गया और आनन-फानन में पुलिस को शिवलिंगों को ऑटो और ट्रक में भरकर ले जाना पड़ा ताकि मामला और आगे न बढ़े।

सोशल मीडिया पर इस बाबत तमाम तस्‍वीरें और वीडियो चल रहे हैं। बनारस के त्रिलोचन प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर कमेंट्री के साथ दो वीडियो बनाए हैं जिन्‍हें देखा जाना चाहिए। मीडियाविजिल जल्‍द ही बनारस में हो रहे इस महाविध्‍वंस पर एक विस्‍तृत रिपोर्ट लेकर आएगा। इससे पहले हालांकि जैसी भी खबर और सामग्री आती रहेगी हम उससे आपको रूबरू करवाते रहेंगे।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।