ABVP नेता ने महिला शिक्षक को धमकाया-‘तू विक्टोरिया है ! भविष्य ख़राब कर दूँगा !’

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
वीडियो Published On :


आरएसएस के छात्र संगठन एबीवीपी का नारा है- ज्ञान, शील, एकता। रात दिन भारतीय संस्कृति की रट लगना और ज़रा भी दाएँ-बाएँ होने वालों को राष्ट्रविरोधी क़रार देना इस संगठन की पहचान है।

गुरुओं के सम्मान का दावा इतना कि संगठन का अध्यक्ष कोई छात्र नहीं शिक्षक होता है। बहरहाल, रामजस कॉलेज विवाद को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें संगठन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ का पूर्व अध्यक्ष सत्येंद्र अवाना खुलेआम एक महिला शिक्षक, जो डीन भी है, को बुरी तरह धमका रहे हैं।

ख़ास बात यह कि इस दौरान दिल्ली पुलिस के बड़े-छोटे अफ़सर भी मौजूद हैं, जो इधर-उधर ताक रहे हैं।  केंद्र पर क़ाबिज़ पार्टी से जुड़े छात्रनेता के सामने उनकी स्थिति भीगी बिल्ली सी लग रही है। एक महिला शिक्षक को दी जा रही धमकी में उन्हें कार्रवाई लायक़ कुछ नहीं लग रहा है। बहरहाल, यह भाषा एबीवीपी नेताओं के ज्ञान और शील की गवाही है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। देखें–


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।