शशि यादव समर्थन में तेजस्वी की रैली, कहा- मेहनतकशों की आवाज विधानसभा पहुंचायें!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
प्रदेश Published On :


बिहार विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने आज पटना के दिघा घाट पर दीघा विधानसभा से महागठबंधन समर्थित भाकपा माले उम्मीदवार शशि यादव के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की उम्मीदवार शशि यादव को तीन सितारों वाले झंडे का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

तेजस्वी यादव ने कहा वो खुद भी तीन तारे को वोट देंगे क्योंकि उनका वोट भी दीघा विधानसभा क्षेत्र में ही पड़ना है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि आने वाले दस नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है। महागठबंधन की सरकार बनाते ही पहला काम दस लाख युवाओं को रोजगार दिया जायेगा, समान काम का समान वेतन दिया जायेगा। आशा, ऑगनवाडी और रसोइया समेत सभी संविदा कर्मियों का मानदेय दोगुना किया जायेगा। इन्हें स्थाई किया जायेगा। सबके लिए पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई का इंतजाम किया जाएगा। केन्द्र द्वारा बनाए गए कृषि कानून 2020 को बिहार में लागू नहीं होने देंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम उजाड़े गए शहरी गरीबों के लिए आवास बनायेंगे और बहन बेटियों की सुरक्षा की गारंटी करेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन समर्थित भाकपा माले उम्मीदवार शशि यादव को तीन तारे वाले झंडे पर बटन दबाकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाए। उन्होंने कहा कि शशि यादव जैसे लोग पूरे जीवन छात्र नौजवान, ग़रीब किसान मजदूर वर्ग के लिए काम करते हैं इन्हें जिताएंगे तो गरीबों मेहनतकशों की आवाज विधानसभा में पहुचेंगी।

दीघा से महागठबंधन उम्मीदवार शशि यादव ने कहा एनडीए सरकार के कुशासन के खिलाफ महागठबंधन को जिताएं और बिहार में युवा नायक तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्य मंत्री बनाएं। शशि यादव ने कहा कि आप सब जानते है हमारा पूरा जीवन ईमानदारी से सड़कों पर संघर्ष करते हुए बीता है, इसलिए हमारी जीत का मतलब होगा आप सब की जीत, जनता की जीत।

जनसभा को भाकपा माले नेता के डी यादव जी, राजद नेता पप्पू राय, विनोद राय अभ्यदूय, आभा लता, समता, भुवनेश्वर केवट, गालिब खान, अखिलेश राज़, विनय कुमार, तरुण कुमार, दिव्या भगत, अनिता सिन्हा, डॉ. कमल उसरी, इंद्रेश मैखुरी, कैलाश पाण्डेय, नरेंद्र पाण्डेय, रामवधेश सिंह, धर्मेंद्र मुखिया, रणविजय कुमार, रामकल्याण सिंह, सुधीर कुमार, जयचंद्र यादव, अमर यादव, जयकिशन जायसवाल, पुनीत सेन और लक्ष्मी जी ने भी संबोधित किया।


 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।