फ्लोर टेस्ट से पहले येदियुरप्पा का इस्तीफ़ा, 55 घंटे रहे कर्नाटक के मुख्यमंत्री, नम आंखों से विदाई

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
कर्नाटक Published On :


इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर है कि 55 घटे तक कर्नाटक का मुख्‍यमंत्री रहने के बाद बीएस येदियुरप्‍पा ने इस्‍तीफ़ा दे दिया है। शनिवार शाम 4 बजे फ्लोर टेस्‍ट होने वाला था और उसके ठीक पहले कुछ विधायकों ने शपथ ग्रहण भी किया। काफी नाटकीय तरीके से कुछ विधायकों का आवागमन हुआ जो 72 घंटे से गायब थे। फिर येदियुरप्‍पा ने नम आंखों से जब भाषण देना शुरू किया तो सभी टीवी चैनलों ने अंदेशा जताया कि वे इस्‍तीफा़ दे देंगे, ऐसा लगता है।

शाम चार बजकर पांच मिनट पर येदियुरप्‍पा ने सदन से कह दिया कि वे ज़रूरी विधायकों का जुगाड़ नहीं कर पाए और एक भावुक विदाई के साथ उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया।

कोई घंटे भर से टीवी चैनलों पर लगातार यह बात कही जा रही थी कि जैसे हालात दिख रहे हैं, उसमें येदियुरप्‍पा के पास इस्‍तीफा देने के अलावा कोई विकल्‍प नहीं है। इस्‍तीफा देने के बाद सभी चैनलों ने दावा किया कि उन्‍होंने सबसे पहले अपने सूत्रों से यह खबर दी थी।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।