भूलें न कि अखिलेश को ख़ुद मुलायम ‘मुस्लिम-विरोधी’ बता चुके हैं- शाहनवाज़

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
प्रदेश Published On :


“मुलायम सिंह यादव ने ख़ुद अपने बेटे अखिलेश यादव को मुस्लिम विरोधी बताया था। एक मुस्लिम अधिकारी के डीजीपी बनने के बाद अखिलेश यादव अपने पिता से इतने नाराज़ हो गए कि 15 दिनों तक उनसे बात भी नहीं की थी। सपा नेताओं को बताना चाहिए कि वो मुलायम सिंह यादव जी की बात को सच मानते हैं या झूठ मानते हैं?”

ये सवाल अल्पसंख्यक कांग्रेस द्वारा हर रविवार को होने वाले स्पीक अप माइनोरिटी कैंपेन के आठवें अध्याय में अल्पसंख्यक कांग्रेस नेताओं ने सपा से पूछा।

अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि स्पीक अप अभियान के तहत अल्पसंख्यक समाज को सपा द्वारा ठगे जाने पर समाज को जागरूक किया जाता है। इस अभियान के तहत कांग्रेस द्वारा अल्पसंख्यक समाजों के लिए किये गए कामों से भी लोगों को अवगत कराया जाता है।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों को समझना चाहिए कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश जब आज़म खान के नहीं हुए तो आम मुसलमानों के क्या होंगे।

द्वारा जारी
शाहनवाज़ आलम
चेयरमैन, अल्पसंख्यक विभाग
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।