पंजाब दौरे पर अखिलेश का तंज़: किसान PM को खाली कुर्सियां देखने देते, उन्हे खाली मंच पर बोलने देना चाहिए था!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
राजनीति Published On :


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मुद्दा कई दिनों से चर्चा में बना हुआ। इस मामले कर सियासत भी जम कर हो रही है। रोज़ किसी न किसी की प्रतिक्रिया इसे लेकर सामने आती है। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक की कड़ी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, किसान पीएम को रैली तक जाने देते। पीएम को खाली मंच पर बोलने देना चाहिए था।

मैं किसानों से अपील करना चाहता हूं…

दरअसल, शुक्रवार को अखिलेश यादव गोंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, इस दौरान उनसे पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बारे में पूछा गया, जिसके बाद उन्होंने कहा, मैं इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन मैं किसानों से अपील करना चाहता हूं कि पीएम मोदी को कम से कम रैली तक जाने देते। ताकि उन्हें खाली कुर्सियां ​​देखते हुए अच्छा लगता। पीएम को खाली मंच पर बोलने देना चाहिए था।

मैंने 25 लोगों की सभा की है: अखिलेश यादव

इसके बाद अखिलेश ने अपना एक पुराना वाकया बताया। उन्होंने कहा, मुझे याद है एक बार मैं कोडरमा गया था। मेरी पार्टी के नेता मुझे लगातार रोक रहे थे। जब डेढ़ घंटा हुआ तो किसी ने मेरे कान में कहा कि लोग कम आए हैं। मैंने कहा तो क्या हुआ? तब केवल 25 लोग थे। मैं उसी भीड़ ( 25 लोगों) में भाषण देने गया था। अखिलेश ने कहा, जहां तक ​​सुरक्षा की बात है तो यह एक महत्वपूर्ण विषय है, लेकिन देश जानना चाहता है कि तीन काले कानून क्यों लाए गए थे? पीएम को बताना चाहिए कि काला कानून क्यों आया और उन्हें क्यों हटाना पड़ा। इस दौरान अखिलेश ने आंदोलन में होने वाली किसानों की मौत को लेकर भी सरकार को घेरा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार ने अब तक अपना संकल्प पत्र भी पूरा नहीं किया।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।