कोरोना संक्रिमत के संपर्क में आने के बावजूद योगी कर रहे हैं रैली-प्रियंका

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने कोविड की दूसरी लहर की भयावहता के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सीएम कोविड से संक्रमित लोगों के संपर्क में आये फिर भी चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं।

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर लिखा-

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है।

खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है।

जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

 

&nbsp

 

प्रोटोकॉल के मुताबिक कोविड संक्रमित के संपर्क में आने वाला खुद को आईसोलेट कर लेता है। लेकिन योगी आदित्यनाथ लगातार बंगाल और दूसरे राज्यों में चुनावी रैलियाँ कर रहे हैं। प्रियंका गाँधी ने कुछ दिन पहले अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के कोविड पोज़िटिव होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।