वाराणसी: सपा नेता के बेटे अजय फौजी ने दिखाया PM मोदी को काला झंडा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ अजय यादव उर्फ़ अजय फौजी


समाजवादी पार्टी की वाराणसी इकाई के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी के बेटे अजय यादव उर्फ अजय फौजी ने संत रविदास गेट के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले में घुसकर काला झंडा दिखाया. पुलिस ने अजय यादव को हिरासत में ले लिया है.

प्रधानमंत्री मोदी जंगमबाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड जा रहे थे.रास्ते में रविदास गेट के पास अजय यादव काला झंडा लेकर अचानक उनके काफिले के सामने कूद पड़े.

काफिले के सामने आते ही प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे एसपीजी के जवान बाहर निकल आए और उसे पकड़ लिया. जवानों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में अजय यादव को हिरासत में लंका थाने ले जाया गया.

प्रधानमंत्री सुबह साढ़े 10 बजे करीब जंगमबाड़ी मठ पहुंचे थे. यहां उन्होंने श्रीसिद्धांत शिखामणि ग्रंथ के हिंदी संस्करण और ऐप का विमोचन किया. इसके बाद वह करीब साढ़े 12 बजे मठ से निकल गए और बीएचयू हेलीपैड पहुंचे रहे थे. तभी सपा नेता के बेटे ने काला झंडा दिखा दिया.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।