UP विधानसभा चुनाव: ‘रोड नहीं वोट नही’, फत्तेपुर गांव के लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार।

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। बीजेपी अपनी सरकार द्वारा किए गए विकास का बोल बाला कर रही हैं। क्षेत्र के विकास का दावा करते हुए बीजेपी जन विश्वास यात्रा निकाल रही है। वहीं, दूसरो ओर घाटमपुर विधानसभा के फत्तेपुर गांव में सड़क के गड्ढे कुछ और ही इशारा कर रहे हैं। गांव में सड़क के गड्ढों से लोग इतना परेशान हो गए कि ग्रामीणों ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है, जिससे विधानसभा में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ का बैनर लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

गड्ढों में भरे पानी मे स्कूल जाने वाले बच्चे गिर कर होते हैं घायल..

ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 15-20 वर्षों से उनके गांवों को मुख्य राजमार्ग से जोड़ने वाली सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में खो गई है। प्राथमिक विद्यालय के ठीक सामने से गुजरने वाली मुख्य सड़क के बड़े बड़े गड्ढों में भरे पानी मे स्कूल जाने वाले बच्चे गिर कर घायल हो जाते हैं। समस्याओं से परेशान गांव के लोगों ने बैनर लगाकर प्रदर्शन किया और वोट नहीं देने का ऐलान किया।

अगली विधायकी में सड़क बनेगी: भाजपा विधायक

ग्राम प्रधान सुधीर कोरी के मुताबिक, ‘ग्रामीणों ने जिला पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल वरुण को भी प्रस्ताव भेजा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण व मौजूदा भाजपा विधायक उपेंद्र पासवान के सामने बार-बार सड़क की समस्या रखने पर भी किसी का ध्यान नहीं गया है, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हैं और उन्होंने चुनाव में मतदान बहिष्कार करने का मन बना लिया है। इस मामले पर क्षेत्रीय भाजपा विधायक उपेंद्र पासवान ने माना कि सड़क पर कई गड्ढे हैं और बारिश के कारण जलजमाव भी हुआ है। उन्होंने कहा अगली विधायकी में सड़क बन जाएगी।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।