साध्‍वी प्रज्ञा का बचाव करते ही BJP की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में प्रवक्‍ता पर फेंका गया जूता

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


दिल्‍ली स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में आज एक अप्रत्‍याशित घटना हुई। बीजेपी प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिंहराव और भूपेंद्र यादव प्रेस कॉपन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे कि किसी ने बीच में एक जूता जीवीएल पर उछाल दिया। जूता निशाने से चूक गया लेकिन कॉन्‍फ्रेंस में कोहराम मच गया।

जिस वक्‍त जूता फेंका गया, उस वक्‍त जीवीएल साध्‍वी प्रज्ञा की उम्‍मीदवारी पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्‍होंने जैसे ही कहा कि आखिर साध्‍वी प्रज्ञा को क्‍यों नहीं खड़ा होना चाहिए, उनकी ओर एक जूता फेंका गया जो उन्‍हें लगा नहीं लेकिन थोड़ी देर के लिए सब सन्‍न रह गए। कुछ देर बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस दोबारा जारी हो गई।

जूता फेंकने वाला व्‍यक्ति कानपुर का एक डॉक्‍टर है। इस व्‍यक्ति को तुरंत पकड़ कर बाहर ले जाया गया।

जांच में इस व्‍यक्ति की पहचान कानपुर के डॉक्‍टर शक्ति भार्गव के रूप में की गई है। यह व्‍यक्ति पेशे से सर्जन है और कानपुर में भार्गव अस्‍पताल का मालिक है। जांच में सामने आया है कि भार्गव के ऊपर पिछले साल आयकर का छापा पड़ा था जिसमें कुछ नकद व गहने बरामद किए गए थे। छापा करोड़ों के बंगलों की खरीद के सिलसिले में पड़ा था।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।