PM मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में मिला कोरोना वायरस से पीड़ित दूसरा मरीज़

शिव दास
ख़बर Published On :


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय शहर वाराणसी में कोरोना वायरस (कोविड-19) से पीड़ित दूसरा मरीज मिला है। पीड़ित युवक शिवपुर थाना क्षेत्र के छतरीपुर गांव का रहने वाला है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वीबी सिंह ने मीडियाविजिल से हुई बातचीत में इसकी पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि छतरीपुर गांव निवासी तीस वर्षीय एक युवक पिछले साल जून में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के जबेल अली शहर गया था। वहां वह एक कॉल सेंटर में काम करता था। बीती 20 मार्च को वह शारजाह से वाराणसी फ्लाइट से आया और टैक्सी लेकर घर पहुंचा। तभी से वह घर में था। गले में खराश की शिकायत होने के बाद उसने शुक्रवार को दीन दयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय में दिखाया जहां उसका सैंपल लेकर बीएचयू लैब में भेज दिया गया। आज उसकी रिपोर्ट आयी। इसमें वह कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है।

बताया जा रहा है कि तीन दिनों पहले ही एक निजी अस्पताल में उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन वह उसे देखने वहां नहीं आया। उसके परिवार में पत्नी और नवजात के अलावा माता-पिता,भाई और भाभी हैं। संभावना है कि प्रशासन कल उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजेगा। फिलहाल परिवार को क्वारैंटाइन में रखा गया है। पीड़ित युवक का इलाज दीन दयाल उपाध्याय के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।