Home ख़बर PM मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में मिला कोरोना वायरस से पीड़ित...

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में मिला कोरोना वायरस से पीड़ित दूसरा मरीज़

SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय शहर वाराणसी में कोरोना वायरस (कोविड-19) से पीड़ित दूसरा मरीज मिला है। पीड़ित युवक शिवपुर थाना क्षेत्र के छतरीपुर गांव का रहने वाला है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वीबी सिंह ने मीडियाविजिल से हुई बातचीत में इसकी पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि छतरीपुर गांव निवासी तीस वर्षीय एक युवक पिछले साल जून में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के जबेल अली शहर गया था। वहां वह एक कॉल सेंटर में काम करता था। बीती 20 मार्च को वह शारजाह से वाराणसी फ्लाइट से आया और टैक्सी लेकर घर पहुंचा। तभी से वह घर में था। गले में खराश की शिकायत होने के बाद उसने शुक्रवार को दीन दयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय में दिखाया जहां उसका सैंपल लेकर बीएचयू लैब में भेज दिया गया। आज उसकी रिपोर्ट आयी। इसमें वह कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है।

बताया जा रहा है कि तीन दिनों पहले ही एक निजी अस्पताल में उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन वह उसे देखने वहां नहीं आया। उसके परिवार में पत्नी और नवजात के अलावा माता-पिता,भाई और भाभी हैं। संभावना है कि प्रशासन कल उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजेगा। फिलहाल परिवार को क्वारैंटाइन में रखा गया है। पीड़ित युवक का इलाज दीन दयाल उपाध्याय के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.