मदद का हाथ बढ़ाते चलो, अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो-राहुल गाँधी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी कोरोना नियंत्रण को लेकर सामने आयी मोदी सरकार की लापरवाही पर बेहद आक्रामक हैं। हालाँकि वे कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद एकांतवास में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिये उनका हमला जारी है। उन्होंने देश में हो रही लगातार मौतों, ऑक्सीजन और दवाओं की क़िल्लत को लेकर आज मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए सिस्टम को अंधा बताया।

राहुल गाँधी ने ट्विटर पर लिखा- ‘एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की ज़रूरत नहीं है, मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो।’

 

 

 

राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट पर जिस सिस्टम पर ज़ोर दिया है, वह आजकल बहुत चर्चा में है। दरअसल, पूरी दुनिया का मीडिया मोदी सरकार का नाम लेकर उसकी असफलताएँ गिना रही है जिनकी वजह से भारत में तबाही मची, लेकिन भारतीय मीडिया ने पहले तो सरकारी प्रचारक की भूमिका निभाई और अब दबाव बढ़ने पर वह किसी अमूर्त किस्म के ‘सिस्टम’ पर दोष डाल रहा है। वह यह कहने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है कि सिस्टम का एकमात्र मतलब इस समय पीएम मोदी हैं जो ऑक्सीजन की आपूर्ति भी ख़ुद मॉनीटर कर रहे हैं।

 

 


Related