राहुल ने ट्वीट किया बुलेटप्रूफ़ ट्रक माँगते जवानों का वीडियो, पीएम के जहाज़ पर तंज़!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने एक ट्रक से किसी ऑपरेशन में जा रहे जवानों का वीडियो ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, ” हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 कोरड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?”

वीडियो में ये जवान बुलेटप्रूफ गाड़ी पर न भेजे जाने पर आक्रोश जताते हुए कह रहे हैं कि उन्हें मरने के लिए भेजा जा रहा है। कमांडर खुद बुलेटप्रूफ गाड़ी से गया है जबकि उनकी गाड़ी बुलेटप्रूफ नहीं है। यह व्यवस्था करना सरकार का काम है।

दरअसल, कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी के लिए तमाम सुविधाओं से सज्जित एक जहाज खरीदा गया है जिसकी कीम 8400 करोड़ बतायी गयी है। राहुल गाँधी, इसके पहले कई बार पीएम की नई-नई पोशाकों पर तंज़ करते हुए केंद्र को सूट-बूट की सरकार बता चुके हैं।

 

हालाँकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह वीडियो कहाँ और कब का है या फिर ये जवान सेना के हैं या अर्ध सैनिक बलों के। लेकिन जिस तरह वे खुलकर कैमरे के सामने अपना आक्रोश जता रहे हैं, वह बताता है कि उनकी तक़लीफ़ और असंतोष किस स्तर पर है।

 

 



 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।