सबको मुफ़्त वैक्सीन दो, भारत को बीजेपी के सिस्टम का शिकार मत बनाओ- राहुल

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कोविड टेस्ट में पाज़िटिव पाये गये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी अपने एकांतवास से सरकार की नीतियों पर कड़ी नज़र रख रहे हैं। आज उन्होंने सरकार की वैक्सीन नीति पर सवाल उठाते हुए कहा सबको मुफ्त वैक्सीन लगाने की माँग की और कहा कि देश को बीजेपी के सिस्टम का विक्टिम (शिकार) मत बनाओ।

राहुल ने जिस सिस्टम शब्द का ज़िक्र किया है, वह आजकल चर्चा में है। दरअसल, जब पूरी दुनिया का मीडिया जब भारत की दुर्दशा के लिए सीधे प्रधानमंत्री मोदी की अक्षमता और अदूरदर्शिता को ज़िम्मेदार ठहरा रहा है तो भारतीय मीडिया ने सिस्टम को ज़िम्मेदार ठहराना शुरू किया है। यह पीएम मोदी का बचाव करने की ये कोशिश है। राहुल का ट्वीट बताता है कि यह सिस्टम और कोई नहीं बीजेपी है।़

राहुल गाँधी ने इसे पहले न्यूयार्क टाइम्स में छपी तस्वीर और ख़बर को भी ट्वीट किया था और आरोप लगाया था कि भारत सरकार सिर्फ़  फर्ज़ी इमेज बचाने में जुटी है।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।