राहुल-प्रियंका ने उठायी हर देशवासी को कोरोना टीका लगाने की माँग

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कोरोना की घातक होती दूसरी लहर के बीच सबको वैक्सीनी देने से इंकार करने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार पर तीखी हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और महासचिव प्रियंका गाँधी ने तुरंत सबके लिए टीका की व्यवस्था करने की माँग की है।

ग़ौरतलब है कि मंगलवार को स्वास्थ्य सचिव ने एक प्रेस कान्फ्रेंस में सबको टीका देने की ज़रूरत से इंकार किया था। उन्होंने कहा था कि टीकाकरण का मकसद लोगों को मरने से बचाना है, इस लिहाज़ से जो ज़्यादा खतरे में हैं, फिलहाल उन्हें ही टीका लगेगा।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने इस पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘जरूरत और चाहत के बारे में बहस हास्‍यास्‍पद है.हर भारतीय सुरक्षित जीवन जीने के अवसर का हकदार है।’

 

 

उधर, पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी ने भी ट्विटर पर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने याद दिलाया कि चुनावी घोषणापत्र में सबको मुफ्त टीका लगाने की घोषणा की जा सकती है तो फिर सबको टीका क्यों नहीं लगाया जा रहा है।

 

ज़ाहिर है, कोरोना की दूसरी लहर जिस तरीके से समस्या बन गया है, उसने सरकार की प्राथमिकताओं और गंभीरता पर सवाल उठा दिये हैं। ख़ासतौर पर जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह कोरोना प्रोटोकॉल को दरकिनार कर हज़ारों की चुनावी रैलियाँ कर रहे हों, तो यह सवाल जायज़ भी हो जाता है

 

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।