पंजाब के सीएम का केजरीवाल पर तंज, कहा- पहले दिल्ली में महिलाओं को 1000 रुपये दें, पंजाब में पंजाबी ही करेंगे राज!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव करीब हैं वहां सभी दल जनता को लुभाने में लगे हुए हैं। 22 नवंबर को पंजाब पहुंचे केजरीवाल ने महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रूपये देने का ऐलान किया था। वहीं, पंजाब के सीएम ने भी ऑटो चालकों के जुर्माने को माफ करने को कहा था। इन घोषणाओं के बाद मोगा के हल्का बाघापुराना पहुंचे पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अरविंद केजरीवाल और सुखबीर बादल पर जमकर निशाना साधा।

बाहर के किसी व्यक्ति को पंजाब पर राज नहीं करने देंगे..

बता दें की केजरीवाल ने पंजाब की महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपए देने के ऐलान के बाद सीएम चन्नी को फर्जी आम आदमी बताया था। अब पंजाब के सीएम चेन्नी ने दिल्ली के सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब की महिलाओं को 1000 रुपये देने की बात कहकर गए हैं, लेकिन दिल्ली में अपने शासन के दौरान केजरीवाल ने वहां की महिलाओं को एक पैसा भी नहीं दिया। सीएम चेन्नी ने कहा कि पंजाब में पंजाबियों की कोई कमी नहीं है और बाहर के किसी व्यक्ति को पंजाब पर राज नहीं करने देंगे।

कांग्रेस पंजाब में हर छोटे बड़े मुद्दे को सुलझा रही है यह अकाली दल को यह गवार नहीं..

वहीं चन्नी ने सुखबीर सिंह बादल और ब्रिकम मजीठिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से मजीठिया को कोर्ट जाना पड़ा और अब जब कांग्रेस पंजाब में हर छोटे बड़े मुद्दे को सुलझा रही है, तो सुखबीर सिंह बादल और पूरे अकाली दल को यह स्वीकार नहीं हो पा रहा है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।