प्रियंका गांधी ने कहा- चुनाव के बाद गठबंधन की संभावना, भाजपा छोड़ सभी पार्टियों के लिए दरवाज़े खुले

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गठबंधन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पार्टी उत्तर प्रदेश में बीजेपी  को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ चुनाव के बाद गठबंधन के लिए तैयार है। हालांकि, उन्होंने समाजवादी पार्टी और बीजेपी दोनों पर एक जैसी राजनीति करने का आरोप लगाया।

हमारे लिए अच्छा..

गठबंधन के सवाल पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “हम किसी भी तरह की चर्चा के लिए तैयार थे लेकिन ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई और हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। एक तरह से ये हमारी पार्टी के लिए अच्छा है। हमने काफी समय से यूपी में बहुत ज़्यादा सीटों से चुनाव नहीं लड़ा है।” उन्होंने कहा कि जब एक पार्टी 400 सीटों में से सिर्फ 100 या 200 सीटों पर चुनाव लड़ती है तो ये बात साफ है कि पार्टी जिन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ती है उन सीटों पर वो कमजोर होती जाती है। हमारी पार्टी के लिए अकेले चुनाव लड़ना और अपनी पार्टी को सशक्त बनाना बहुत जरूरी था।

मायावती पर तंज..

बसपा सुप्रीमों मायावती पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि चुनाव भी आ गया लेकिन फिर भी वो सक्रिय नहीं हुईं, हो सकता है कि उन पर भाजपा सरकार का दबाव हो। ”

उन्होंने कहा, “हमारा मुख्य प्रतिद्वंद्वी बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि, राज्य की स्थिति और किसानों की स्थिति है. ये हमारे मुख्य विरोधी हैं और हम इनके खिलाफ लड़ेंगे.” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी लड़ती रहेगी और हम प्रासंगिक बने रहेंगे।