ग्वालियर में ‘महाराज’ को धिक्कार-पत्र और बेशरम के फूल!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होते वक़्त पूर्व ग्वालियर रियासत के ‘महाराज’ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता की सेवा न कर पाने का हवाला दिया था। वे राज्यसभा में पहुँच गये। अब जनता पूछ रही है कि सेवा के वादे का क्या हुआ। हाल ये है कि आज ग्वालियर में ही उनकी गाड़ी रोककर लोगों ने उन्हें धिक्कारपत्र और बेशरम के फूल दिया। बेशरम या बेहया एक पौधा होता है, जिसकी लकड़ी काफ़ी कमज़ोर होती है।

 

 

सिंधिया को धिक्कारपत्र कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने दिया। लेकिन बीजेपी में भी महाराज को लेकर कम असंतोष नहीं है। बीजेपी विधायक राकेश गिरि ने तो उन पर उगाही तक का आरोप लगा दिया है। यह वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है।

 

 

ज़ाहिर है, कांग्रेस को मौक़ा मिल गया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगे आरोपों पर सफ़ाई माँगी है।

 

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।