नवाब मलिक का बड़ा दावा: फैशन TV का हेड काशिफ खान ड्रग माफिया, समीर वानखेड़े से है दोस्ती, क्रूज़ पार्टी में था शामिल!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


नवाब मलिक आर्यन खान मामले में लगातार खुल कर सामने आ रहे हैं और एक के बाद एक बड़े खुलासे करते हुए आरोप लगा रहे है। उन्होंने शुक्रवार सुबह प्रेसवार्ता आयोजित कर बड़ा दावा किया हैं। मालिक का कहना है कि फैशन टीवी का हेड काशिफ खान ड्रग माफिया है और यह समीर वानखेड़े का दोस्त है। मुंबई क्रूज़ ड्रग पार्टी में काशिफ भी मौजूद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उसे गिरफ्तार नहीं किया था।

वानखेड़े ने कहा आरोपों को झूठा..

आर्यन खान कि गिरफ्तारी के बाद से ही एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े एनसीपी नेता नवाब मलिक के निशाने पर हैं।  वानखेड़े को लेकर लगातार मलिक बड़े खुलासे सुबूतों के साथ कर रहे हैं, जिससे वानखेड़े की मुस्किले बढ़ती जा रही हैं। समीर वानखेड़े ने काशिफ खान के साथ उनका नाम जुड़ने के बाद कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। हालांकि मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वानखेड़े ने बस इतना कहा कि नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं और इस मामले में कानून अपनी कार्रवाई खुद करेगा।

नवाब मलिक के पास क्रूज़ पार्टी में काशिफ खान की मौजूदगी का सबूत..

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि फैशन टीवी के इंडिया हेड काशिफ खान एक ड्रग माफिया है और पूरे देश में ड्रग और सेक्स रैकेट चलाता है। उन्होंने समीर वानखेड़े से काशिफ खान की दोस्त होने की बात भी कही है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि वह लंबे समय से काशिफ खान की रक्षा कर रहे हैं। मलिक ने बताया कि एनसीबी के कई अधिकारियों ने उनसे कहा कि वे काशिफ खान के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं, लेकिन समीर वानखेड़े ने उन्हें रोक दिया।

मलिक ने कहा कि क्रूज़ पार्टी में काशिफ खान भी मौजूद था लेकिन वानखेड़े ने उसे गिरफ्तार नही किया। उन्होंने कहा 6 बजकर 23 मिनट का एक वीडियो मेरे पास है। उसमें काशिफ खान अपनी मासूका के साथ नाच रहा था। नवाब मलिक ने कहा कि काशिफ खान देश भर में कई इवेंट आयोजित करता है, और इन इवेंट में ड्रग का धंधा होता है।

100 से ज़्यादा निर्दोष लोग मुंबई की जेलों में बंद: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने बताया कि उन्होंने दोबारा एनसीबी डीजी को पत्र लिख कर अपील की है कि 26 मामलों को बंद न किया जाए। उनकी जांच होनी चाहिए और जो निर्दोष हैं उन्हें न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि 100 से ज़्यादा निर्दोष लोग मुंबई की जेलों में बंद हैं। उन्हें झूठे आरोपों में फंसाने वालों की जांच कर उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

सीएम योगी को पता होना चाहिए बॉलीवुड को बदनाम करने से यूपीवुड नहीं आएगा..

नवाब ने इस दौरान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार और यहां के लोगों को बदनाम करने की साज़िश की जा रही है। समीर वानखेड़े के ज़रिए बीजेपी इस साज़िश को अंजाम देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि बॉलीवुड को बदनाम करने से यूपीवुड नहीं आएगा।

भ्रष्टाचार और रिश्वत मामले में समीर वानखेड़े पर जांच शुरू..

बता दें कि यह पूरा मामला आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरू हुए और कल आर्यन को लंबे समय के बाद कोर्ट ने ज़मानत दे दी है। हालांकि मुंबई पुलिस ने इससे पहले ही भ्रष्टाचार और रिश्वत मामले में समीर वानखेड़े पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने चार सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया था। वहीं, इस फैसले को चुनौती देते हुए वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने आदेश दिया था कि समीर वानखेड़े को गिरफ्तार करने या कोई कार्रवाई करने से पहले मुंबई पुलिस को तीन कार्य दिवस का नोटिस देना होगा।