”नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे”: ममता बनर्जी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


पश्चिम बंगाल में एक बार फिर चुनावी माहौल तेज़ हो गया है। राज्य की भवानीपुर सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में सीएम ममता और बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी सरकार के टकराव का सिलसिले तो बंगाल चुनाव में देखा ही जा चुका है, लेकिन ममता बनर्जी तब से ही बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं गंवाती है विपक्ष की भूमिका निभाते हुए बुधवार को बंगाल सीएम ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बिना अपनी बातों को घुमाए सीधा प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का नाम लेकर उन्होंने हमला बोला। ममता ने कहा हम बीजेपी को भारत को बांटने नहीं देंगे।

भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे,भारत एक रहेगा: ममता

बुधवार को भवानीपुर में एक रैली के दौरान बंगाल सीएम ने तालिबान का जिक्र करते हुए बीजेपी को घेरा। दरअसल, भवानीपुर सीट पर ममता बनर्जी को बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल से सीधी चुनौती मिल रही है। इसे देखते हुए सीएम ने रैली में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे। हम किसी को भी भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे। भारत एक रहेगा, गांधीजी. नेताजी, गुरु नानक जी, विवेकानंद, सरदार वल्लभभाई पटेल, गौतम बुद्ध, जैन सभी के अनुयायी इस देश में साथ रहेंगे।

“भाजपा एक ‘जुमला’ पार्टी”: ममता

ममता ने बीजेपी को झूठा बताया उन्होंने कहा, “भाजपा एक ‘जुमला’ पार्टी है। वे झूठ बोलते हैं कि हम राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की अनुमति नहीं देते हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर भाजपा के लोग धारा 144 लगाते रहेंगे तो दुर्गा पूजा कैसे होगी?

त्रिपुरा में बीजेपी सरकार ने टीएमसी को रैली की नही दी इजाज़त..

आपको बता दें कि त्रिपुरा की बीजेपी सरकार ने तृणमूल कांग्रेस को वहां रैली करने की इजाज़त नही दी है। मंगलवार को पार्टी ने देर रात ट्विटर पर लिखा कि बिपलब देब सरकार ने पूरे राज्य में धारा 144 लगा रखी है, जिसकी वजह से दो से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर रोक है। टीएमसी ने त्रिपुरा की बेजीप सरकार से अपने सभी कार्यक्रमों के लिए मंजूरी मांगी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

बीजेपी ने टीएमसी के आवेदनों का जवाब भी नही दिया, तब टीएमसी को त्रिपुरा में कार्यक्रम करने के लिए हाई कोर्ट का रुख किया, जिससे यह जान सकें कि राज्य में धार 144 लगी है या नहीं। लेकिन हाई कोर्ट की तरफ से रैली न करने के आदेश में हस्तक्षेप करने से इनकार करने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में अपने सभी तय कार्यक्रमों को टाल दिया है। अब भवानीपुर में बीजेपी और टीएमसी के बीच जंग छिड़ी है।


Related