मुंबई: BJP नेता की शिकायत पर 51 लोगों पर राजद्रोह का केस दर्ज

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


मुंबई में शरजील इमाम के समर्थन में नारे लगाने के आरोप में सामाजिक कार्यकर्ता उर्वशी चूड़ावाला सहित 51 अन्य लोगों पर देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है. ख़बरों के अनुसार दो दिन पहले शनिवार को मुंबई के आजाद मौदान में मुंबई प्राइड सॉलिडैरिटी गैदरिंग 2020′ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. सभा के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने शरजील इमाम के समर्थन में नारे लगाए.

रैली में ‘शरजील तेरे सपनों को हम मंजिल तक पहुंचाएंगे’ नारा लगाने वालों में चूड़ावाला सबसे आगे थीं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. भाजपा के पूर्व सांसद किरिट सोमैया ने दो फरवरी को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी और केस नहीं दर्ज करने पर धरने की धमकी दी थी.

इस कार्यक्रम से जुड़े एक वीडियो को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने भी ट्वीट कर पूछा था -ये सब क्या हो रहा है?

इस मामले में पुलिस सभा के आयोजकों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.आरोपियों में एक की पहचान उर्वशी चूड़ावाला के तौर पर की गई है.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।