मुलायम सिंह की बहू अपर्णा बीजेपी में शामिल, सपा ने कहा- नेता जी का एक ही बेटा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हो गई हैं। अपर्णा ने भाजपा के दिल्ली स्थित हेडक्वॉर्टर में यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर उनके साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे।

भाजपा से मिली थी हार..

अपर्णा ने 2017 में लखनऊ कैंट सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था।

सपा का तीखा हमला..

अपर्णा यादव का बीजेपी में जाना समाजवादी पार्टी के लिए एक साख पर हमला है। यही वजह है कि अभी तक अखिलेश यादव की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा, ”मैं जब से समाजवादी पार्टी में आया तब से एक बात ही जानता हूं कि आदरणीय नेताजी के एक ही बेटा है और वो है हम सबके महबूब नेता आदरणीय अखिलेश यादव जी , और नेताजी कि एक ही बहू है जिनका नाम है आदरणीय डिंपल भाभी , बाकी नेताजी का कोई पुत्र नहीं जिसकी रगों में नेता जी का खून दौड़ता हो जिसका डीएनए नेताजी का हो, जब कोई दूसरा बेटा हम नहीं मानते तो दूसरी कोई बहू भी नहीं हो सकती है।”

मालूम हो कि अपर्णा मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। प्रतीक मुलायम की दूसरी पत्‍नी साधना यादव के बेटे हैं। स्कूल में साथ पढ़ते हुए अपर्णा और प्रतीक में प्यार हुआ और दिसम्‍बर 2011 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए।


Related