पांच राज्यों में नक्सलियों ने 25 मई को किया बंद का आह्वान, बस्तर में लगाये बैनर

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


दंतेवाड़ा। नक्सलियों के साथ हो रही लगातार मुठभेड़ के बाद अब नक्सलियों ने अपने तेवर तेज कर दिए हैं। वे मौका देखकर सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने पांच राज्यों में एक साथ बंद का ऐलान किया है। जिसमें छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और उड़ीसा शामिल है। नक्सलियों ने 25 मई को बंद का आह्वान किया है। बस्तर संभाग के कई इलाकों में परचे फेंककर और रास्तों पर बैनर लगाकर उन्होंने इसकी जानकारी दी है।

अप्रैल में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को भारी क्षति पहुंचाई थी, जिसकी वजह से नक्सलियों ने यह बंद बुलाया है। वे अपने साथियों को श्रद्धांजलि देने के लिए ऐसा कर रहे हैं। जो पर्चे फेंके गए है उसमें भाजपा नेताओं को गांव से भागाने की बात भी लिखी है। ऐसी खबर आ रही है कि बंद का आह्वान उत्तर सब जूनियर ब्यूरो ने किया है।


साभार thekhabrilal.com


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।