कमलेश तिवारी मर्डर : पत्नी की तहरीर पर नामजद FIR, मां ने कहा इंसाफ़ दो योगी सरकार

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


हिंदू समाज पार्टी के संस्थापक और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार दिनदहाड़े उनके दफ्तर में की गयी हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर नामजद एफआइआर दर्ज कर ली है।

एफआइआर में बिजनौर के मुफ्ती नदीम आज़मी और मौलाना अनवारुल हक का नाम शामिल है और लिखा गया है कि इन दोनों ने 2016 में तिवारी कासिर कलम करने पर नकद इनाम रखा था।

इस बीच एबीपी न्यूज़ ने कमलेश तिवारी की मां की एक बाइट चलायी है जिसमें उन्होंने हत्या का दोषी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को ठहराते हुए मुख्यमंत्री से इंसाफ़ की गुहार लगायी है।

यूपी के डीजीपी ने इस हत्याकांड पर कहा है कि बताया जाता है हत्यारे उनके परिचित थे जो अपने साथ मीठा लेकर तिवारी के दफ्तर आए थे और आधा घंटा बातचीत की थी। उसके बाद उन्होंने मिलकर तिवारी की हत्या की।

किरण तिवारी की तहरीर में भी यह बात शामिल है कि जो दो व्यक्ति तिवारी से मिलने आये थे उन्होंने ही हत्या की है।

इस बीच मुख्यमंत्री ने डीजीपी और प्रमुख सचिव (गृह) से घटना पर रिपोर्ट मांगी है।

पिछले दस दिनों में उत्तर प्रदेश में यह चौथी राजनीतिक हत्या है। इससे पहले 8 अक्टूबर को देवबंद में भाजपाा नेता चौधरी यशपाल सिंह, 10 अक्टूबर को बस्ती में भाजपा नेता कबीर तिवारी, 13 अक्टूबर को सहारनपुर में भाजपा के पार्षद धारा सिंह की हत्या हो चुकी है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।