तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने पत्रकार को पीटा, उलटे “जानलेवा हमले” की कर दी थाने में शिकायत

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


पटना में तेज प्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मियों ने एक पत्रकार को बुरी तरह पीट दिया है। राजद नेता तेज प्रताप यादव जो लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं, पटना में अपना वोट डालने आए थे।

अलग-अलग स्रोतों की खबरों के मुताबिक यादव अपना वोट डालने मतदान केंद्र पर आए थे। उस वक्‍त एक पत्रकार का पैर उनकी गाड़ी के पहिये के नीचे दब गया। बताया जा रहा है कि अफरा-तफरी में गाड़ी का शीशा टूट गया जिसके बाद यादव के साथ चल रहे बाउंसरों ने पत्रकार की खूब पिटाई की।

वहां मौजूद अन्‍य पत्रकारों पर भी हमला हुआ। एक का वीडियो कैमरा तोड़ दिया गया।

तेज प्रताप यादव का कहना है कि वे वोट डालने आए थे तब उनके ऊपर हमला हुआ। उनकी गाड़ी का कांच तोड़ा गया और उनके ड्राइवर को चोट आई।

अभी यह पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि गाड़ी का शीशा कैसे टूटा है, लेकिन पत्रकार पर हमले का वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है।

तेज प्रताप ने पत्रकारों को जेल भिजवाने की धमकी दी है और इस मामले में एफआरइआर करवाने की बात भी कही है। हवाइ अड्डा थाने में दी तहरीर में यादव ने हमला करने वाले फोटोग्राफर का नाम रंजन बताया है।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।