शाहीन बाग: हिंदू सेना ने प्रदर्शनकारियों को कहा-जिहादी, 2 फरवरी को खाली कराने का ऐलान

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


हिन्दू सेना ने शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों को जिहादी कह कर 2 फरवरी को शाहीन बाग़ खाली कराने का ऐलान किया है. हिंदू सेना की तरफ से इसको लेकर प्रेस रिलीज जारी की गई है, जिसमें लिखा है, ‘नागरिकता संशोधन कानून के बहाने शाहीन बाग रोड जाम होने से लाखों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. शाहीन बाग देश विरोधियों का अड्डा बन चुका है. ये धरना प्रदर्शन पीएफआई के दफ्तर के नीचे चल रहा है और पीएफआई का नाम देश में हिंसा फैलाने में भी सामने आया है, इस संगठन का संबंध आतंकी संगठन सिमी से है.

https://twitter.com/NrcProtest/status/1222496026101075969

हिंदू सेना ने प्रेस रिलीज में कहा है, ‘शाहीन बाग में शामिल होने वाले लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. भारत को तोड़ने की बात करते हैं और हिंदुओं के खिलाफ जहरीले भाषण दिए जा रहे हैं. हिंदू सेना सभी राष्ट्रवादी संगठनों व आसपास के गांववासियों से अपील करती है कि सभी 2 फरवरी 2020 को 11 बजे शाहीन बाग रेड लाइट सरिता विहार पहुंच कर जिहादियों से रोड खाली कराएं.’

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में 15 दिसंबर से मुस्लिम महिलाएं धरने पर बैठी हैं. इन महिलाओं की मांग है कि मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून को वापस ले. साथ ही इनकी ये भी मांग है कि एनआरसी लागू ना करने का सरकार आश्वासन दे तो वे अपना धरना खत्म कर देंगी. दिल्ली चुनाव में भी शाहीन बाग का मुद्दा गरमाया हुआ है. इस मुद्दे पर पिछले कई दिनों से बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लेकर हिंदू सेना ने यह विवादित बयान दिया है.


Related