अपर्णा कालरा पर जानलेवा हमले के पीछे थी यौन उत्‍पीड़न की नाकाम कोशिश, News18 की पत्रकार का ट्वीट



स्‍वतंत्र पत्रकार अपर्णा कालरा के ऊपर दिल्‍ली के एक पार्क में गुरुवार को हुए जानलेवा हमले के संबंध में पुलिस की पड़ताल में यौन उत्‍पीड़न का एक पहलू भी सामने आया है। दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि उन्‍होंने 22 वर्ष के एक युवक की पहचान की है जो 45 वर्षीय पत्रकार के साथ यौन उत्‍पीड़न करने के प्रयास में था।

गौरतलब है कि वरिष्‍ठ पत्रकार अपर्णा कालरा के ऊपर गुरुवार को दिल्‍ली के अशोक विहार स्थित एक पार्क में जानलेवा हमला हुआ था। उन्‍हें फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां वे जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट कहती है कि तीन युवक पार्क में बैठकर शराब पी रहे थे। उस वक्‍त अपर्णा ने उनकी इस हरकत पर आपत्ति दर्ज करायी। इसके बाद उनके ऊपर पत्‍थरों से जानलेवा हमला किया गया।

यौन उत्‍पीड़न के प्रयास की बात सीएनएन न्‍यूज़ 18 की प्‍लानिंग एडिटर अंशु छिब्‍बर के एक ट्वीट से सामने आई है।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।