दिल्ली चुनाव: BJP उम्मीदवार कपिल मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज, 48 घंटे चुनाव प्रचार पर रोक

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद  चुनाव आयोग ने मिश्रा के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे की पाबंदी लगा दी गई है. 

इससे पहले  दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस को कपिल मिश्रा के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का निर्देश दिया था.

दरअसल, कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा.

कपिल मिश्रा के इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने आपत्ति जताई थी और चुनाव आयोग में शिकायत की थी.चुनाव आयोग के निर्देश पर ट्विटर ने कपिल मिश्रा का ट्वीट डिलीट कर दिया. चुनाव आयोग ने गुरुवार को कपिल मिश्रा को नोटिस भेजा था. कपिल मिश्रा को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर नोटिस मिला था.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।