अमित शाह की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बंटा एलईडी बल्‍ब, महरूम पत्रकारों ने सुनाई खरी-खोटी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
आयोजन Published On :


विश्‍वदीपक


इधर बीच बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह नियमित रूप से पत्रकारों के साथ दरबार लगा रहे हैं जिसकी ताक़ीद प्रकाशित होने वाली वे तस्‍वीरें करती हैं, जिनमें पत्रकारों को बर्धा की तरह उनकी तरफ़ निहारते हुए देखा जा सकता है। अधिकतर पत्रकार ऐसी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने से नहीं हिचकते हैं खासकर तब, जब वे अपने प्‍यारे नेता के साथ बैठे हों।

बीजेपी की मेजबानी आम तौर से अच्‍छी होती है और शाह की बुलाई मीडिया मीट में भारी भीड़ जमती है। इसमें मुख्‍य आकर्षण मिठाई का डिब्‍बा होता है जो तोहफ़े में दिया जाता है। इस बार पार्टी ने तोहफ़े में एक और आइटम बढ़ा दिया- एक एलईडी बल्‍ब।

बल्‍ब वाले बैग लेने के लिए मीडिया सम्‍मेलन जो मार मची कि एक पत्रकार इससे उकता गया। उसने अपनी फेसबुक दीवार पर लिखा कि पत्रकारों को दिए जाने वाले बैग 26 मई को कम पड़ गए जिसके बाद कई पत्रकार जो आयोजन में इंतज़ामात के लिए पहले शाह की सराहना कर रहे थे, वे बाद में शाह को गरियाते सुनाई दिए कि उनका प्रबंधन कौशल कितना खराब है।


nationalheraldindia.com से साभार


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।