रात भर धरने पर बैठे रहे दिल्ली के विधायक, LG ने नहीं दिया मिलने का वक़्त

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


दिल्ली में सोमवार को अलग अलग इलाकों में हुए दंगे, आगजनी और हिंसा की सूरत में माहौल को शांत कराने और केंद्र से मदद मांगने के लिए दिल्ली सरकार के नेता और मंत्री आधी रात के बाद तक राजनिवास पर धरना दिए रहे लेकिन दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर ने उन्हें मिलने का मौका नहीं दिया।

दिल्ली के तिमारपुर से पूर्व विधायक पंकज पुष्कर ने आधी रात का ब्योरा लिख कर मीडिया को भेजा है, जिसे पढ़ने से साफ पता चलता है कि केंद्र सरकार दिल्ली के तनावपूर्ण हालात को लेकर उदासीन है।

पुष्कर ने लिखा है कि दिल्ली कर मंत्री सुबह से पुलिस आयुक्त को फोन कर रहे थे लेकिन उन्होंने किसी का फोन नहीं उठाया। इतना ही नहीं, जब मंत्री गोपाल राय के नेतृत्व में विधायकों का मंडल एलजी से मिलने राजनिवास गया तो रात दो बजे तक उन्होंने मुलाकात का वक़्त नहीं दिया।

मंत्रियों, विधायकों और सरोकारी नागरिकों से मिलने के लिए दिल्ली पुलिस के एक विशेष आयुक्त खुराना को भेजा गया। उन्होंने बिल्कुल अफसरी तरीके से सबकी बात सुनी और जब बिना कोई आश्वासन दिए चलते बने, तब आप के विधायक अमनातुल्लाह खान ने कड़ा हस्तक्षेप किया, जिसके बाद खुराना लौट कर आए और उन्होंने सब कुछ दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।