कांग्रेस के MLC दीपक सिंह ने CEC को लिखा पत्र, कोरोना को देखते हु BJP के घर-घर अभियान पर रोक की मांग!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्होंने भाजपा पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए प्रचार अभियान पर रोक लगाने की मांग की है। दरअसल, कल भाजपा के पार्टी कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक थी, जिसमे शामिल होने के बाद भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई। इसी को लेकर कांग्रेस एमएलसी ने पत्र लिखते हुए भाजपा पर आरोप लगाएं।

पत्र में क्या लिखा ?

पत्र में लिखा गया है कि सोमवार 10 जनवरी को भाजपा के पार्टी कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह शामिल हुए। इस मुलाकात के बाद ही राधा मोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए। उन्होंने स्वयं अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोविड-19 का टेस्ट कराने की सलाह दी है, लेकिन उक्त बैठक में उनके ठीक बगल में और उनके साथ बैठे भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता एक चुनाव अभियान के तहत भारी-भरकम भीड़ के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं।

जिससे कोविड 19 के संक्रमण फैलने की पूर्ण संभावना है। अगर भाजपा का यह प्रचार घर-घर जनसंपर्क अभियान नहीं रोका गया तो यह घर-घर कोरोना वायरस प्रसार अभियान साबित हो सकता है। आगे कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने मुख्य निर्वाचन आयोग से आग्रह करते हुए कहा कि उक्त सभी नेताओं को COVID प्रोटोकॉल अनुसार होम क्वारंटाइन कराने तथा उनके प्रचार अभियान पर रोक लगाने का कष्ट करें।

बैठक में 24 लोग शामिल हुए थे…

आपको बता दें कि इस बैठक में 24 लोग शामिल हुए, बावजूद इसके सभी लोग अब भी खुद को क्वारंटाइन करने के बजाय चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की है रिपोर्ट के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,68,063 नए मामले सामने आए, 69,959 रिकवरी हुईं और 277 लोगों की कोरोना से मौत हुई। जो बेहद चिंताजनक है ऐसे में लापरवाही बरतना बेहद खतरनाक हो सकता है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।