दिल्ली: RSS द्वारा CAA के पक्ष में आयोजित उलेमा कॉन्फ्रेंस में हाथापाई

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुलाए गए उलेमाओं के एक कार्यक्रम में हंगामा हो गया. जिस समय उलेमाओं का एक समूह मंच पर सीएए और एआरसी के समर्थन में बात कर रहा था. उस समय एक दूसरा पक्ष खड़ा हुआ सीएए के विरोध में नारेबाजी करने लगा. जिसके बाद हालात बिगड़ गए और दोनों पक्षों की बीच झड़प हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया. हंगामे के वक्त मंच पर संघ के नेता इंद्रेश कुमार भी मौजूद थे.

नारेबाजी के बाद माहौल इतना बिगड़ जाता है कि सीएए का विरोध करने वाले लोगों को धक्के मारकर बाहर निकाला गया और इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई.

खबर है कि नारेबाजी करने वालों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बता दें कि इस कॉन्फ्रेंस को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय मुस्लिम मंच की ओर से बुलाया गया था.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।