IIMC में सुभाष चंद्रा की आदमकद तस्‍वीरें, लेक्‍चर कल के लिए दोबारा टला

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
कैंपस Published On :


भारतीय जनसंचार संस्‍थान में भविष्‍य के पत्रकारों के लिए ज़ी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा का ‘प्रेरणादायक’ व्‍याख्‍यान दोबारा टाल दिया गया है। पहले यह आयोजन 3 अप्रैल को किए जाने की घोषणा थी। उसके बाद इसे बदलकर 5 अप्रैल यानी आज के लिए रखा गया। सूचना मिली है कि अब यह शो कल यानी गुरुवार को आयोजित किया जाएगा।

संस्‍थान में इस आशय की सूचना नोटिस बोर्ड पर लगा दी गई है। इस बार व्‍याख्‍याता के नाम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। सुभाष चंद्रा शो ही लिखा है। ध्‍यान रहे कि पिछली सूचना में सुभाष चंद्र बोस लिखा हुआ था जिसकी ख़बर मीडियाविजिल ने अपने पाठकों से साझा की थी।

इस बीच तैयारियां पूरी हैं। संस्‍थान के सभागार के द्वार पर सुभाष चंद्रा की विशाल आदमकद तस्‍वीरें लगा दी गई हैं और सभागार भी पूरी तरह सजकर तैयार है। अगले अपडेट के लिए मीडियाविजिल पर नज़र बनाए रखें।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।