BHU: छात्रों का भूख हड़ताल जारी, एक की हालत बिगड़ी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
कैंपस Published On :


बीएचयू प्रशासन के तरफ से कोई भी मांग लिखित तौर पर न मानने के कारण भूख हड़ताल छठा दिन भी जारी रहा। छात्र-छात्राओं की हालत लगातार खराब हो रही।

भूख हड़ताल के समर्थन में देश भर से छात्र संगठन, छात्र यूनियन, बुद्धिजीवीयों, महिला संगठन व नागरिक समाज से समर्थन मिल रहा है, जिसमें प्रमुख रूप से टाटा इंस्टीट्यूटऑफ सोशल साइंस मुंबई, हैदराबाद, तुलजापुर, जेएनयू से DSU व SFI, हरियाणा से छात्र एकता मंच,IIT BHU से SFC, जन अधिकार छात्र परिषद, AISA राज्य कमेटी, ऐपवा व डीरेका बचाओ संघर्ष समिति।

 

 

धरनास्थल पर काशी विद्यापीठ के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समशेर सिंह व लोक मंच से संजीव सिंह ने आकर अपना समर्थन दिया और कहा आपकी सारी माँगें जायज प्रशासन को तुरंत पूरी करनी चाहिए इसको लेकर वे नागरिक समाज के साथ खुद वाइस चांसलर से मिलेंगें। IIT BHU के भूतपूर्व प्रो. असीम मुखर्जी व प्रो प्रशांत शुक्ला ने समर्थन दिया और कहा आपकी लड़ाई शिक्षा बचाने की लड़ाई है और IITs में फी बढ़ाने पर रोष जताया।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।