Home ख़बर MP: संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो आज आग लगा देता...

MP: संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो आज आग लगा देता इंदौर में-कैलाश विजयवर्गीय

SHARE

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में है. कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के आयुक्त से मुलाकात न होने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर धमकाया और इंदौर को आग लगाने की धमकी दी. उन्होंने एडीएम से कह डाला कि अगर संघ के पदाधिकारी शहर में मौजद न होते तो वह इंदौर में आग लगा देते. विजयवर्गीय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं कि “यह चिट्ठी लिखी है कि हम मिलना चाहते हैं. उन्हें यह भी सूचना नहीं दोगे कि हम आए हैं. यह बर्दाश्त नहीं करेंगे अब. हमारे संघ के पदाधिकारी हैं, नहीं तो आज आग लगा देते हम इंदौर में.”

विजयवर्गीय वीडियो में आगे कहते सुनाई पड़ रहे हैं, ‘आखिर कुछ प्रोटोकॉल होता है कि नहीं होता है. ये चिट्ठी लिखी है उनको कि हम मिलना चाहते हैं. अब ये भी सूचना नहीं दोगे कि हम बाहर हैं शहर से. ये हम अब बर्दाश्त नहीं करेंगे. वो तो हमारे संघ के पदाधिकारी (यहां) हैं, नहीं तो आग लगा देता इंदौर में.’

ख़बरों के अनुसार, दरअसल, शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ विजयवर्गीय शुक्रवार को बैठक करना चाहते थे. इसके लिए भाजपा जिलाध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को पत्र भी लिखा गया था.इस बैठक में हिस्सा लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो विजयवर्गीय आक्रोशित हो गए.

विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन शहर में भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर कार्रवाई कर रहा है. इस मुद्दे पर भाजपा नेताओं ने पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों को सीधी चर्चा के लिए बुलाया था. लेकिन वे नहीं आए. बाद में जब कुछ कनिष्ठ सरकारी अधिकारी प्रदर्शनकारियों के पास पहुंचे, तो विजयवर्गीय ने आला अफसरों के रवैये पर तीखी नाराजगी जाहिर की.

इस मामले में  मप्र कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मप्र पुलिस के महानिदेशक से मिलकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने हेतु ज्ञापन सौंपा है.

बता दें कि कुछ समय पूर्व कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय ने भी इंदौर में नगर निगम अधिकारी को बैट से मारा था. इंदौर में एक जर्जर इमारत को गिराने पहुंची निगम की टीम के अधिकारी पर आकाश विजयवर्गीय ने बैट चला दिया था.

बैट प्रेमी बेटा और जूता प्रेमी बाप, इंदौर भाजपा का डबल शाप

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने ना केवल गिरफ्तार किया था बल्कि करीब 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर को आग लगाने की धमकी के बाद कांग्रेस ने उनपर निशाना साधा है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा कि क्या इंदौर इनकी जागीर है. कांग्रेस ने भाजपा को भारत जलाओ पार्टी बताया.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.