Home ख़बर अंदर मंत्रीजी मीटिंग ले रहे थे और बाहर जनता BJP नेता को...

अंदर मंत्रीजी मीटिंग ले रहे थे और बाहर जनता BJP नेता को पीट रही थी, अमरोहा की वायरल तस्वीरें

SHARE

फेसबुक पर वायरल हो रही ये तस्वीर अमरोहा के जिला मुख्यालय की है. वहां भाजपा के दो मंत्री ओम प्रकाश राजभर और चेतन चौधरी के साथ भाजपा नेता मदन वर्मा भी पहुंचे हुए थे. पास ही के गांव की कुछ महिलाएं कोटेदार के भ्रष्टाचार और अनाज की कालाबाज़ारी को लेकर मंत्रियों से मिलना चाहती थीं लेकिन मुख्यालय के बाहर तैनात गार्ड उन्हें मिलने नहीं दे रहे थे. इस बात से नाराज़ ग्रामीण महिलाएं गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गयी और नारेबाजी करने लगीं.

करीब तीन घंटे बाद मामला बिगड़ता देख महिलाओं को समझाने के लिए भाजपा नेता मदन वर्मा बाहर आये. महिलाओं की शिकायत थी कि गांव में तीन तीन राशन की दुकान होने के बावजूद उन्हें न अनाज मिल रहा है न मिट्टी का तेल.

इस बात पर कोटेदार को फटकारने की बजाय भाजपा नेता मदन वर्मा कोटेदार की तारीफ करने लगे.

फिर क्या था , इतना सुनते ही महिलाएं उग्र हो गयी और मदन वर्मा को घसीट कर परिसर से बाहर ले आयी. वहां उन्होंने इस भाजपा नेता को झापड़ों से पीटा और पुलिस के सामने भी खूब जम कर धुनाई की. महिलाएं इतना अधिक आक्रोशित थी कि उन्होंने भाजपा नेता मदन के बदन के कपड़े तक फाड़ डाले. मदन जी की प्रतिक्रिया पर गुस्सा होने के अतिरिक्त महिलाओं का यह आरोप भी था कि वह पात्र गृहस्थी में नाम डालने के लिए 500 रुपये घूस लेते हैं.

बस इतनी सी कहानी है इस तस्वीर के पीछे.

इस घटना से दुखी अमरोहा के भाजपा जिला अध्यक्ष फिलहाल मारपीट की बात से पल्ला झाड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि मदन वर्मा पर लगे आरोपों की जांच की जाएगी.

आगे जो भी हो पर इन महिलाओं को दाद देनी पड़ेगी कि इन्होंने वो काम कर दिखाया जो आज के दौर में यूपी में करना मुश्किल है. गलत तो सिर्फ गलत ही होता है. उसे बर्दास्त नहीं किया जा सकता. दो दो भाजपा मंत्रियों की उपस्थिति में उनकी ही पार्टी के नेता को भला कौन खुलेआम पीट सकता है. कौन उनके कपड़े फाड़कर चिथड़े कर सकता है. किसी में है हिम्मत?


प्रद्युम्न यादव की पोस्ट से साभार