भाजपा और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में फैला रहे हैंआतंकवाद: नवाब मलिक

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


क्रूज़ ड्रग पार्टी मामले में कार्रवाई के बाद से ही भाजपा और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई हैं। दोनों सरकारों के बीच बयानों और आरोपों का दौर चल रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने बुधवार को बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई में आतंकवाद फैला रहे हैं। साथ ही मलिक ने दावा किया कि जहाज़ से प्रतिबंधित दवाओं की कथित बरामदगी से संबंधित मामला फर्जी था।

क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी व्हाट्सएप चैट के आधार पर हुई : मालिक

राकांपा नेता नवाब मलिक ने कहा कि इस मामले में जिसे भी गिरफ्तार किया गया था, वह सिर्फ व्हाट्सएप चैट के आधार पर किया गया था। उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के जोनल निदेशक वानखेड़े के व्हाट्सएप चैट की जांच की अपनी मांग भी दोहराई। मंत्री मलिक ने कहा कि जहाज़ पर छापेमारी के बाद उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के जेल में बंद बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। मालिक ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगले हफ्ते वह अपने दावे को साबित करने के लिए सबूत पेश करेंगे।

महाराष्ट्र में एमवीए सरकार को बदनाम करने के लिए एनसीबी का इस्तेमाल: मालिक

राकांपा नेता ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को बदनाम करने के लिए एनसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है। वहीं क्रूज़ पार्टी में आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद पिछले हफ्ते, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने एनसीबी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने केंद्र सरकार पर भाजपा का विरोध करने वाले राजनीतिक दलों को निशाना बनाने के लिए ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी, प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई और आयकर विभाग का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।