भाजपा सांसद की धमकी, “जो आँख दिखाएगा, उसकी आँख निकाल लेंगे, जो हाथ दिखाएगा, उसके हाथ काट लेंगे!”!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


हरियाणा के रोहतक के शिव मंदिर में बीजेपी नेताओं को बंधक बनाए जाने के खिलाफ शनिवार को भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया और इस दौरान पार्टी के स्थानीय सांसद अरविंद शर्मा ने आरोप लगाया है कि पार्टी नेताओं को बंधक बनाने के पीछे कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हाथ है। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘हुड्डा और कांग्रेस को पता होना चाहिए कि जो भी मनीष ग्रोवर की ओर आंख दिखाएगा, उसकी आंख निकाल लेंगे। यदि कोई हाथ दिखाएगा, तो उसके हाथ काट लेंगे।’

बीजेपी अगले 25 वर्षों तक सत्ता में रहेगी..

अरविंद शर्मा ने कहा कि यह हुड्डा परिवार के शासन करने के लिए छटपटाहट के अलावा कुछ नहीं है। अरविंद शर्मा ने दावा करते हुए कहा उन्हें पता होना चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी अगले 25 वर्षों तक सत्ता में रहेगी।

यह है मामला..

दरअसल, शुक्रवार को भाजपा नेता रोहतक के किलोई स्थित एक शिव मंदिर में बीजेपी के नेता केदारनाथ धाम में पीएम नरेंद्र मोदी के लाइव कार्यक्रम को सुनने के लिए पहुंचे थे। इस बीच किसानों को खबर लगी तो वे मंदिर के बाहर जमा हो गए, और भाजपा नेताओं को किसानों ने बंधक बना लिया। इन नेताओं में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर भी शामिल थे, करीब 6 से 7 घंटे तक हंगामा चलता रहा और किसानों ने नेताओं को माफी मांगने के लिए कहा।

भाजपा नेताओं ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। किसानों और प्रशासन के बीच बातचीत के बाद बीजेपी नेताओं ने माफी मांगी थी। बाद में इस बात पर मामला अटक गया कि प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगी। कई घंटों तक फिर विवाद चला उसके बाद बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। तब जाकर देर शाम मामला शांत हुआ। इसी घटना को लेकर अब बीजेपी सांसद ने धमकी दी है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।