BJP नेताओं के यूपी दौरे पर अखिलेश का तंज़- हार सामने देख भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


उत्‍तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र सत्‍ता की जंग तेज़ होती दिख रही है। कांग्रेस, भाजपा, सपा, बसपा सभी पूरे जी-जान से जुटे हुए हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने हाल में हुए पीएम मोदी के दौरों, शुक्रवार को लखनऊ आए राजनाथ सिंह के तीन दिवसीय दौरे, शुक्रवार से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वाराणसी, आजमगढ़ और बलिया में दो दिवसीय दौरों को लेकर बीजेपी नेताओं को अड़े हाथों लिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि उप्र में भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही उप्र में भाजपा के नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे।

भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी..

अखिलेश ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा कि “उप्र में अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है, इसीलिए हर हफ़्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है। उप्र में भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही उप्र में भाजपा के नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे। उप्र की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी।”

सपा और भाजपा कल भी दौरे पर..

गौरतलब है कि अखिलेश 2022 विधानसभा में अपना झंडा बुलंद करने के लिए लगातार यूपी के अन्‍य छोटे-छोटे राजनी‍तिक दलों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, पूर्वांचल को साधने के लिए भी तमाम राजनीतिक दलों ने ताकत दिखानी शुरू कर दी है। पीएम मोदी के हालिया दौरे के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज वाराणसी, कल आजमगढ़ और बस्ती में होंगे। वहीं, अखिलेश यादव कल यानी 13 नवंबर को गोरखपुर से कुशीनगर तक रथ यात्रा करेंगे। वह पूर्वांचल के कई अन्य जिलों का भी दौरा करेंगे।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।