अखिलेश यादव लड़ेंगे चुनाव! अभी सीट तय नहीं

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी है। यूपी से बुधवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, समाजवादी पार्टी प्रमुख और आजमगढ़ (यूपी) से सांसद अखिलेश यादव चुनाव मैदान में होंगे। अखिलेश यादव भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि अखिलेश अगर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो वह किस सीट से उम्मीदवार होंगे अभी इसका फैसला नहीं हुआ है।

मोहसिन रजा का तंज..

यूपी मंत्री मोहसिन रज़ा ने अखिलेश के चुनाव लड़ने के मामले में कहा कि वो(अखिलेश यादव) मन से चुनाव तो नहीं लड़ने जा रहें बल्कि वो भरे मन से चुनाव लड़ने जा रहे हैं, क्योंकि भाजपा ने सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री केशव को चुनाव लड़ाने की बात की तो इसे लेकर उनके पार्टी के सदस्य ने जरूर सवाल किया होगा कि आप क्यों नहीं चुनाव लड़ेंगे? मुझे नहीं लगता कि वो चुनाव लड़ना पसंद करते हैं क्योंकि मैदान में जाने वाले लोग हमेशा मैदान में दिखते हैं।

अखिलेश से मिले अब्दुल्लाह आजम खान..

अखिलेश से मंगलवार सुबह अब्दुल्ला आजम ने मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे बात हुई। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में कुछ सीटों को लेकर चर्चा हुई है। इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य भी पहुंचे। फिर सपा अध्यक्ष, अब्दुल्ला और स्वामी प्रसाद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे।


Related