‘सरेंडर’, ‘सरेंडर’ की ब्रेकिंग के बीच एसएसपी के यहां सदलबल पहुंचे सेंगर, चाय पी और कट लिए!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


उन्‍नाव कांड में देर रात लखनऊ में हुआ एमएलए के सरेंडर का फर्जी ड्रामा

लखनऊ में देर रात हाइ वोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला जब मीडिया सरेंडर सरेंडर चिल्‍लाता रहा और सरेंडर करने के नाम पर एसएसपी दफ्तर आए उन्‍नाव कांड के आरोपी एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर ने चाय पी और वापस चलते बने।

एक नाटकीय घटनाक्रम में उन्‍नाव रेप कांड में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने बुधवार देर रात सरेंडर कर दिया। सरेंडर के नाम पर उन्‍होंने एसएसपी के साथ एक कप चाय पी और वापस घर लौट गए। इस बीच विधायक के समर्थकों ने काफी बवाल काटा। भारत समाचार के मुताबिक लाठी-डंडे से लैस होकर आए विधायक के लोगों ने पत्रकारों को एसएसपी के गेट के बाहर पीटा है।

 

रात करीब एक घंटे से मीडिया में अटकलें चल रही थीं कि 11 बजे रात को सेंगर लखनऊ एसएसपी के दफ्तर में जाकर सरेंडर करेंगे, लेकिन आखिरकार रात पौने बारह बजे सबसे पहले इंडिया टुडे चैनल ने ख़बर दी कि सेंगर ने सरेंडर कर दिया है। इस बार में राजदीप सरेदसाई ने सबसे पहले ट्वीट किया

सरेंडर का यह ड्रामा चुनाव में नामांकन भरने से कम भव्‍य नहीं था जिसमें सेंगर 15 से ज्‍यादा एसयूवी गाडि़यों के काफि़ले से एसएसपी लखनऊ के दफ्तर पहुंचे और चैनलों के कैमरे का भरपूर इस्‍तेमाल करते हुए उन्‍होंने बयान दिया कि वे निर्दोष हैं और उन्‍हें फंसाया जा रहा है।

यूपी के चर्चित टीवी पत्रकार बृजेश मिश्रा लिखते हैं

जब सारे चैनल सरेंडर की ख़बर सबसे पहले देने का दावा कर रहे थे, उसी बीच बृजेश मिश्रा ने खबर दी कि सरेंडर का ड्रामा खत्‍म हो गया है। सेंगर चाय पीकर घर निकल लिए हैं।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।