वर्धा में भीषण सड़क हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 की मौत, PM ने जताया दुख

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में भाजपा विधायक विजय रहांगदले का बेटा आविष्कार रहांगदले भी शामिल था। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि ये सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे। विधायक के बेटे आविष्कार समेत सभी छात्र सांगवी के एक मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। वह वर्धा के रास्ते पर थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और एक पुल के नीचे जा गिरी।

एक जंगली सुअर कार से टकरा गया और उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर का नियंत्रण गाड़ी से खो गया। इसके चलते कार पुल से नीचे जा गिरी और दुखद हादसे में 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। सभी के एग्जाम हाल ही में खत्म हुए थे और उसके बाद वह एक पार्टी से लौट रहे थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इसके अलावा घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

पीएमओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से हादसे को लेकर ट्वीट किया, ‘महाराष्ट्र के सुलसेरा में हादसे के चलते मौतों की खबर सुनकर दुख हुआ। इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिजनों के साथ हूं और संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि हादसे में घायल लोग जल्दी रिकवर हों।’


Related