मोदी ने ईवेंट बनाकर अपनी पीठ ठोंकी, दूुसरे ही दिन 40% कम लगे टीके- प्रियंका गाँधी

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने कोरोना के डेल्टा+ स्वरूप के ख़तरे के बीच टीकाकरण की धीमी रफ्तार को लेकर चिंता जतायी है। इसी की साथ उन्होंंने उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं के लिए योगी सरकार की आलोचना की है। उन्हों ट्वीट किया है कि जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

प्रियंका गाँधी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा-

डेल्टा+ वैरिएंट देश में दस्तक दे चुका है। अभी मात्र 3.6% जनसंख्या का पूर्ण वैक्सीनेशन हुआ है। लेकिन पीएम महोदय ईएम (इवेंट मैनेजर) की भूमिका में ही बने हुए हैं। पीएम द्वारा खुद की पीठ थपथपाने के अगले ही दिन वैक्सीनेशन में 40% की गिरावट आ गई।

वैक्सीन रिकॉर्ड के प्रोपोगैंडा का फार्मूला
मध्य प्रदेश
20 जून: 692 वैक्सीन लगीं
21 जून: 16,91,967
22 जून: 4825

वैक्सीन जमा की, इवेंट के लिए एक दिन में लगा दी, फिर अगले दिन कम। दिसंबर तक सबको वैक्सीन देने के लिए देश में प्रतिदिन 80-90 लाख वैक्सीन लगानी होंगी।

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव ने मथुरा और हमीरपुर की घटनाओं को लेकर भी चिंता जतायी है। उन्होंने कहा कि जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।