मथुरा: उपमुख्यमंत्री ने लखनऊ से ही टूटी सड़क का कर दिया लोकार्पण, अफसरों ने लगा दी शिलापट्टिका!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
देश Published On :


उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और लोक निर्माण राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने लखनऊ में बैठे-बैठे ही मथुरा जिले के सौंख क्षेत्र के नगला बेरू गांव में ऐसी सड़क का लोकार्पण कर दिया। जिसका निर्माण तक नहीं हुआ। आचार संहिता लागू होने से पहले भाजपा के मंत्रियों और पदाधिकारियों ने उद्घाटन और शिलान्यास की झड़ी लगा दी।

 अधिकारी लोकार्पण की शिलापट्टिका लगा गए..

अमर उजाला की एक खबर के अनुसार, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी पिछले दिनों नगला बेरू गांव में सड़क के लोकार्पण की शिलापट्टिका लगा गए। शिला पट्टिका में सांसद हेमा मालिनी और विधायक करिंदा सिंह का नाम भी अंकित है। लखनऊ से ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने सड़क का लोकार्पण कर दिया, लेकिन सड़क बनी ही नहीं। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।

 मरम्मत कार्य के लिए सरकार द्वारा 23 लाख रुपये की राशि स्वीकृत…

नगला बेरू में चार किमी लिंक रोड के विशेष मरम्मत कार्य के लिए सरकार द्वारा 23 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई थी, लेकिन अब तक मरम्मत कार्य शुरू नहीं किया गया है। कमाल की बात ये है कि बिना मरम्मत कार्य शुरू हुए ही इसका लोकार्पण भी हो गया है। वहीं, बारिश के कारण हालत ऐसे है कि गांव की ओर जाने वाला रास्ता जलमग्न हो गया है। गांव के कई  लोगों ने सड़क निर्माण की मुख्यमंत्री से मांग की है।

सड़क निर्माण कार्य पूरा होने से पहले उद्घाटन नहीं किया जा सकता: निर्माण विभाग

खबर के अनुसार लोक निर्माण विभाग मथुरा के एक्सईएन सनसवीर सिंह ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य पूरा होने से पहले उद्घाटन नहीं किया जा सकता है। शिला पट्टिका (पत्थर की पट्टिका) बनाने में गलती हुई होगी।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।