केरल: पूर्व DGP से सवाल पूछने पर पत्रकार के साथ हाथापाई, धक्का देकर बाहर निकाला

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
मीडिया Published On :


केरल के पूर्व डीजीपी टीपी सेनकुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की की गई. केरल में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथला ने हाल ही में बयान दिया था कि टीपी सेनकुमार की डीजीपी के रूप में नियुक्ति बड़ी गलती थी. इस पर दैनिक कलाप्रेमी के पत्रकार कडाविल राशिद द्वारा सवाल करने पर डीजीपी सेनकुमार आपा खो बैठे और उन्होंने पत्रकार को कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया. इसके बाद पूर्व डीजीपी के सहयगियों ने पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की की और उन्हें कमरे से बाहर निकालने लगे.

सवाल सुनते ही सेनकुमार ने पत्रकार से कहा, ‘क्या तुम पत्रकार हो? क्या तुम शराब के नशे में हो?’

इस दौरान दूसरे पत्रकार भी अपनी जगह से उठ खड़े हुए और पत्रकार से ऐसे व्यवहार का विरोध किया. वर्किंग जनर्लिस्ट की केरल यूनिट ने टीपी सेनकुमार से माफी की मांग की है. वहीं पीड़ित पत्रकार ने भी पूर्व डीजीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।