Home मीडिया सोनभद्र : ABP के पत्रकार से मारपीट के मामले में प्रियंका गांधी...

सोनभद्र : ABP के पत्रकार से मारपीट के मामले में प्रियंका गांधी के सहायक पर FIR

SHARE

कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सहयोगी संदीप सिंह के ऊपर मारपीट के मामले में एबीपी गंगा समाचार चैनल के रिपोर्टर नीतीश पांडे की तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर दी गई है। संदीप सिंह को आइपीसी की धारा 323 और 506 के तहत आरोपी बनाया गया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से मिलने मंगलवार को घोरावल के उम्‍भा गांव गयी थीं। इस दौरान एबीपी गंगा न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर द्वारा प्रियंका गांधी के मना करने के बाद भी जब धारा 370 पर उनकी राय मांगी गई तो प्रियंका के निजी सहयोगी संदीप सिंह ने रिपोर्टर को मारने की धमकी दी. इस झड़प का वीडियो देर शाम सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। रिपोर्टर नितीश कुमार पाण्डेय ने सोनभद्र की घोरावल कोतवाली में में संदीप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर 13 अगस्‍त को देर रात एफआइआर दर्ज की गई.

.

 

 

 

 

इस वीडियो में पत्रकार द्वारा धारा 370 पर प्रियंका गांधी से सवाल करने पर उनके सहयोगी संदीप सिंह पत्रकार को कहते हैं- “मैं, तुझे यहीं ठोक दूंगा, ठोक के बजा दूंगा”, जिस पर रिपोर्टर नितीश कुमार पाण्डेय इसका विरोध करते हुए कहते हैं- देखिये, प्रियंकाजी, मुझे धमकी दी जा रही है…!”

मीडियाविजिल ने जब इस मामले में संदीप सिंह से फोन पर जानकारी मांगी कि क्या उनके खिलाफ़ कोई मामला दर्ज़ हुआ है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.