Exclusive: समाजवादी पार्टी ने शालिनी यादव की ‘राजनीतिक हत्‍या’ की है- अजय राय

शिव दास
लोकसभा चुनाव 2019 Published On :


बनारस की लोकसभा सीट से तेज बहादुर यादव को अचानक समाजवाद पार्टी का प्रत्‍याशी बनाए जाने और शालिनी यादव को बैठाए जाने के समूचे प्रकरण पर अजय राय ने पहली बार अपना मुंह खोला है। मंगलवार शाम मीडियाविजिल को दिए विशेष साक्षात्‍कार में अजय राय ने कई अहम सवालों के जवाब दिए।

बुधवार शाम बनारस की लोकसभा सीट से तेज बहादुर यादव का नामांकन परचा खारिज हो जाने के बाद अब सबकी निगाहें कांग्रेस के प्रत्‍याशी राय पर आ टिकी हैं। अभी तक अजय राय मीडिया प्रचार में आने से बचते रहे हैं और मीडिया ने भी तेज बहादुर को ही ज्‍यादा प्रचारित किया।

मीडियाविजिल के शिव दास से बातचीत में उन्‍होंने आखिरी वक्‍त में तेज बहादुर को सपा प्रत्‍याशी बनाए जाने पर कोई आश्‍चर्य जाहिर किए कहा कि सपा ऐसा काम पहले भी करती रही है। उन्‍होंने अंतिम वक्‍त में शालिनी यादव को कांगेस से सपा में लाए जाने और फिर उन्‍हें बैठा देने को ‘’राजनीतिक हत्‍या’’ की संज्ञा दी।

देखें वीडियो:

मीडियाविजिल पर बहुत जल्‍द अजय राय का पूरा इंटरव्‍यू प्रकाशित किया जाएगा।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।