बदायूं में स्‍वामी प्रसाद मौर्य के यहां छापा, संभल में BJP कार्यकर्ताओं ने अधिकारी को पीटा



लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के तीसरे चरण में यूपी के बदायूं और संभल से दो बड़ी खबरें आ रही हैं। संभल लोकसभा सीट पर आज मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम पीठाससीन अधिकारी से मारपीट की। उधर बदायूं में जिला निर्वाचन अ ध्धिकारी के आदेश पर पुलिस और मजिस्‍ट्रेट ने बीजेपी नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के ठिकाने पर छापेमारी की।

संभल लोकसभा सीट के बिलारी नगर में गन्‍ना समिति स्थित बूथ पर एक पीठासीन अधिकारी से भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। कहा जा रहा है कि उक्‍त अधिकारी भाजपा के लिए फर्जी मदान करवाने से इंकार कर रहा था। दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उक्‍त अधिकारी मतदाताओं को समाजवादी पार्टी के लिए वोट करने को कह रहा था।

बदायूं में यूपी के कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य के यहां सीओ सिटी और जिला मजिस्‍ट्रेट ने छापा मारा। मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य बदायूं सीट से भाजपा की प्रत्‍याशी हैं।

एएनआइ की खबर के मुताबिक बदायूं के जिलाधिकारी का बयान है कि धर्मेंद्र यादव ने उन्‍हें सूचना दी थी कि मौर्य उस क्षेत्र में रह रहे हैं जो कि मानक आचार संहिता का उल्‍लंघन है। छापेमारी के दौरान मौर्य वहां नहीं पाए गए।

डीएम के मुताबिक यदि वे इलाके में पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।